पत्नी जी ने जान बूझ कर क्रिकेट का मैच लगा दिया और बार – बार , चोंच से एक ही बात कितना अच्छा होता जो इंडिया भी खेलती !
पति :- मेरे ससुराल वालों की बददुआ जो लगी है !
पत्नी :- इसका मतलब हम मनहूस हैं ?
पति :- मैंने , ये कब कहा और अब तुम तो इस घर की हो ?
पत्नी :- मुझे तो पहले से ही शक था कि तुम मेरे घर को अपना घर नहीं समझते !
पति :- अरी पगली ! ये तुम कहाँ की बात को कहाँ ले जा रही हो ?
पत्नी :- अच्छा , सबको पागलखाना समझ रखा है , मैं समझती रही कि प्यार में “पगली” बोलते हो रोज ?
पति ( हथियार डालते हुए ) :- अच्छा , छोड़ो टॉस होने वाला है , चलो बताओ कौन जीतेगा ?
पत्नी :- भाड में गया टॉस , देखना हो देखो , खाना तुम्हें ही बनाना है !
” आप ” ही देख लो मैच , मेरा मन नहीं है ( काम पड़ा है ?) ! हा हा हा !

इसी तरह के जोक्स के लिए नीचे दबाइए :-

मुझे दबाइए

 

 

1915386_945440872219085_4406708036955380062_n

