Screenshot (29)

सबसे पहले मैं , आप सभी मित्रों का आभारी हूँ , आपकी ही बदोलत मेरा एडसेंस अकाउंट अप्प्रूव हुआ है ! गूगल के विज्ञापन मेरी वेब के स्क्रीन शॉट पर हैं , मैं चाहता हूँ कि आप में से ढेर सारे मित्र पहले ब्लॉग को समझें फिर ब्लॉगर बनें !
इस वर्चुअल दुनिया में रहने के लिए घर और दुकान को ब्लॉग कहते हैं ! ये घर , दुकान हमें मुफ्त में मिलती है ! फेसबुक और व्हाट्सऐप का दायरा सीमित है लेकिन ब्लॉगर एक अंतराष्ट्रीय प्लेटफार्म है ! मेरी रोज एक पोस्ट मेरे ब्लॉग पर रहेगी सिर्फ इस पोस्ट को एक बार सभी ग्रुप में शेयर कर रहा हूँ !
आज सारा विश्व मोबाइल जगत की अहमियत को समझ चुका है , फेसबुक और व्हाट्सऐप के जरिये आप कितने लोगों से जुड़ चुके हैं , अब गूगल के जरिये वर्चुअल दुनिया से जुड़ने का मौका है ! जो मित्र वास्तव में अपनी दम पर कुछ करना चाहते हैं , वे सम्मानित तरीके से पैसे भी कमा सकते हैं ! इस लिंक पर क्लिक कीजिये —> http://www.hansmukhiji.com/2016/02/blog-post77.html और अब अंत में ….. कोई ये न कहे कि भाई आपने पहले क्यूँ नहीं बताया ! हा हा हा !

http://www.hansmukhiji.com/2016/02/internet-se-paise.html

