unnamed

शहर में ऑनलाइन पैसे कमाने वाला सर्कस आया ? ऑनलाइन प्रचार हो रहा था ! आप हमारे ” सर्कस ” के ऐप में रजिस्ट्रेशन 2000 में कराइये , ऐप में दिया गया टास्क पूरा कीजिये 5000 ले जाइये , न पूरा करने पर भी 1000 के बोनस की “फूल” गारंटी !!!
हम लपलपाये , झट से 2000 फूंक कर रजिस्ट्रेशन करवाया ! फिर टारगेट का ऐप खोला ! एक टास्क हमें बहुत पसंद आया, जिसमें शेरनी को एक सुन्दर स्त्री बड़ी मोहक अदा के साथ चूमती है ! टास्क में लिखा था ” शेरनी को आराम देना है , बस ” आप ” को उसकी जगह शेरनी के कपड़े पहन कर रोल अदा करना है और 5000 फुर्र से आपकी जेब में ? हम सजधज कर स्प्रे – विस्प्रे मारकर सर्कस के शो में पहुंचे ! जैसे ही हमारे वाले शो का अनोउंसमेंट हुआ , हम पीछे चेंज रूम में पहुंचे , रिंगमास्टर खड़ा था उसने हमें कपड़े पहनने को दिए , पर वो शेरनी के कपड़े न होकर किसी लड़की की ड्रेस थी , हम बोले भाई हमें ” शेरनी ” के कपड़े दो और सुन्दर स्त्री को बुलाओ जल्दी से , शो का टाइम हो रहा है ? वो बोला :- श्रीमान जी , स्त्री का नाम ही ” शेरनी ” है जिसे आराम दिया है और पिंजरे के अंदर खूंखार शेरनी का नाम ” फँसाओ ” है ! अगर ” आप टास्क पूरा नहीं करते हैं तो बाहर दूसरे पागलों की लाइन लगी है , अब आप अपना बोनस ले कर जा सकते हैं ! हम समझ गए कि हम बेवकूफ बन चुके सनम ! जान बची और लाखों पाये , हम बोनस देने वाले के पास जाकर गुर्राए:- ” जब हमें लूटना ही था तो ये बोनस किस बात का ? वो बोला ये एक हज़ार लेकर आपको यह भी तो बताना है कि हमने इस ऐप से पैसे कमाए हैं ??? अब झूठ थोड़े ही बुलवाएंगे ” आपसे ” ! हा हा हा !

नोट :- जितने भी इंटरनेट से पैसे कमाने के ऐप चल रहे हैं वे सब झूठे हैं फेक हैं , जिस दिन हम सफल हो गए , आपको भी बताएँगे , करोड़पति कैसे बने हम ! ” आप ” तब तक हिम्मत रखिये ?? हा हा हा !

 

Advertisements